कमलाकर ने सीएम केसीआर के मजाक पर एटाला राजेंदर की निंदा की
कमलाकर ने सीएम केसीआर के मजाक पर एटाला राजेंदर की निंदा की
Share:

हैदराबाद: मंत्री गंगुला कमलाकर ने रविवार को कहा कि 16 अगस्त को हुजूराबाद में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बैठक में लगभग एक लाख लोग शामिल होंगे। उन्होंने दलित बंधु योजना के खिलाफ अपने आरोपों के लिए भाजपा नेता और पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र पर निशाना साधा है। 

कमलाकर ने एटाला के आरोपों को "निराधार" बताया और टीआरएस नेतृत्व को कम करने का लक्ष्य रखा। उन्होंने कहा "किसी अन्य राज्य ने दलितों, किसानों के लिए ऐसी कल्याणकारी योजनाएं शुरू नहीं कीं।" उन्होंने कहा कि हालांकि भाजपा खराब अभियान का सहारा ले रही है, लेकिन हुजूराबाद या अन्य जगहों पर टीआरएस चुनाव जीतेगी।

उन्होंने आरोप लगाया, "हुजुराबाद का विकास राजेंद्र ने नहीं किया था, जो केवल राजनीतिक लाभ के लिए भाजपा में शामिल हुए थे।" मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री हुजूराबाद में औपचारिक रूप से दलित बंधु योजना का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने कहा, "हम मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के सुचारू संचालन के लिए सभी व्यवस्था कर रहे हैं। पुलिस बड़े आयोजन के लिए आवश्यक सुरक्षा और पार्किंग बना रही थी। दलित बंधु योजना राज्य में एससी को सशक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री के दिमाग की उपज है।"

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाले प्रवीण जाधव को पड़ोसियों से मिली धमकी, जानिए क्या है मामला?

टोक्यो ओलंपिक में थी एथलीट, घर लौटी तो छाया था मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -