'देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है', बोला ये मशहूर खान
'देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है', बोला ये मशहूर खान
Share:

कमाल आर खान उर्फ केआरके लगातार सुर्ख़ियों में रहते हैं हालाँकि अब वह राजनीति में कदम रखने पर विचार कर रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों जेल से छूटने के बाद से केआरके अपने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले पोस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था और कहा था कि "मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं।"

वहीं कुछ देर बाद ही केआरके ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और पोस्ट कर कहा, "मीडिया नई कहानियां गढ़ रही है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ जो भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे विश्वास है, यह मेरे भाग्य में लिखा गया था।" जी दरअसल हमेशा करण जौहर को भला-बुरा कहने वाले केआरके ने अगले ट्वीट में निर्माता का समर्थन भी किया। उन्होंने लिखा, कई लोग कह रहे हैं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। नहीं, यह सच नहीं है। करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार आदि का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना-देना नहीं है।

अब लोग केआरके के इस बदले रूप को समझ ही रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इन सभी के बीच आज केआरके ने राजनीति में कदम रखने की इच्छा जताई। जी दरअसल केआरके ने लिखा, ''मैं जल्द ही एक राजनीतिक दल में शामिल होने पर विचार कर रहा हूं। क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं!'' हालाँकि यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आई है और वह तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Video: इस मशहूर सिंगर का हाथ थामे दिखीं शहनाज गिल, चल रहा है अफेयर!

आलिया ने सही किये रणबीर के बाल तो भड़के एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो

जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ब्रह्मास्त्र, जानिए छठे दिन का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -