बेंगलुरु में ठहरे विधायकों को लेकर कमलनाथ ने अमित शाह को लिखा पत्र

भोपाल: इन दिनों राजनैतिक दलों के मध्य सियासी उठापटक कुछ ज्यादा ही बढ़ चुकी है, वहीं  मध्‍य प्रदेश के सीएम  कमलनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पत्र लिखा है. वहीं इस बात को लेकर उन्‍होंने कहा है कि यह सुनिश्चित करें कि बेंगलुरु में रखे गए 22 कांग्रेसी विधायक बिना किसी डर के 16 मार्च से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए सुरक्षित रूप से मध्यप्रदेश पहुँच सकें. 

जंहा इस बात का पता चला है कि अब तक मध्‍य प्रदेश के 22 विधायकों ने विधानसभा अध्‍यक्ष को इस्‍तीफा सौंपा था, लेकिन उसे स्‍वीकार नहीं किया गया है. वहीं एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा के खेमे में जाने और 22 विधायकों के इस्‍तीफे के बाद अब कमलनाथ सरकार के अस्तित्‍व पर संकट मंडरा रहा है. सूत्रों का कहना है कि प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने इस्तीफा देने वाले सभी विधायकों को नोटिस जारी कर पेश होने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष ने बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के विधायकों को नोटिस दिए हैं. विधायकों को 15 तारीख तक जवाब देना है.

बेंगलुरु में मध्‍य प्रदेश के दो मंत्रियों से मारपीट का आरोप: मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर इल्जाम  लगाया था कि हमारे दो मंत्री जीतू पटवारी और लाखन सिंह बेंगलुरु गए हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि उनके साथ मारपीट की गई तथा हमारे मंत्रियों को गिरफ्तार किया गया है. यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है और हमारे मंत्रियों और विधायकों को रिहा नहीं करती है, तो हमें इसे अदालत में ले जाएंगे.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने करवाया कोरोना का टेस्ट, रिपोर्ट्स की जानकारी को लेकर कही यह बात

डोनाल्‍ड ट्रंप का बड़ा बयान, कहा- 'अब तक 50 लोगों की मौत चीन से आया है यह'

राम विलास पासवान का बड़ा एलान, कहा- 'चीनी उद्योग को उबारने की कोशिश जारी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -