डोनाल्‍ड ट्रंप का बड़ा बयान, कहा- 'अब तक 50 लोगों की मौत चीन से आया है यह'
डोनाल्‍ड ट्रंप का बड़ा बयान, कहा- 'अब तक 50 लोगों की मौत चीन से आया है यह'
Share:

वाशिंगटन: यह बात तो एक दम सही है कि कोरोना ने अपना भयानक रूप दिखा दिया है, और अब तक इस वायरस ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अभी तक कोरोना वायरस की वजह से 50 मौतें हुई हैं. हम इस आंकड़े को कम से कम रखना चाहते हैं. यह चीन से आया है, लेकिन इसमें किसी की गलती नहीं है. किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी. हम इस समस्या का भी समाधान कर देंगे.

मिली जानकारी के अनुसार कोराना वायरस रिलीफ बिल के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि इस बिल में सभी अमेरिकी नागरिकों के लिए कोरोना वायरस का फ्री टेस्ट का प्रावधान है. यह एक कठिन टेस्ट है और इसमें काफी पैसे खर्च होते हैं. इसे फ्री करने का प्रावधान है. लोगों को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है.' 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बिल के बारे में ट्रंप ने कहा कि यह बीमार लोगों को भुगतान करता है. यह पारिवारिक चिकित्सा अवकाश प्रदान करता है, जिन्हें इसकी आवश्यकता है. सूत्रों का कहना है कि वायरस से पीड़ित, देखभाल करने वाले और स्कूल बंद होने से प्रभावित बच्चों की देखभाल करने वाले लोग शामिल हैं.

ट्रंप ने की थी राष्‍ट्रीय आपातकाल की घोषणा: जंहा इस वायरस के भय और आतंक से परेशान होकर और बढ़ते खतरे को देखते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बीते शुक्रवार यानी 13 मार्च 2020 को देश में आपातकाल की घोषणा की थी. साथ ही वायरस से लड़ने के लिए संघीय निधि से 50 अरब डॉलर (लगभग 3.5 लाख करोड़ रुपये) जारी होने का रास्ता साफ हो गया. अंदेशा जताया जा रहा है कि अमेरिका की आधी आबादी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ सकती है.

दुनिया पर बढ़ा कोरोना का प्रकोप, नहीं मिला अब तक कोई तोड़

सिंधियों के मानवाधिकार का उल्लंघन करना पाक को पड़ा भारी, अब देना होगा जवाब

कोरोना के भय से डोनाल्‍ड ट्रंप ने घोषित किया राष्‍ट्रीय आपातकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -