महाकाल की शरण में पहुंचे कमलनाथ, पहली कैबिनेट बैठक पर किया ये बड़ा वादा
महाकाल की शरण में पहुंचे कमलनाथ, पहली कैबिनेट बैठक पर किया ये बड़ा वादा
Share:

उज्जैन: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश को ''50 प्रतिशत कमीशन नियम'' से मुक्त करने के लिए भगवान महाकाल से दैवीय हस्तक्षेप की प्रार्थना की। सोमवार को कमलनाथ ने उज्जैन में भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक लोकप्रिय महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए। कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने भगवान को पत्र लिखा है। कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर भगवान महाकाल को लिखे पत्र को साझा किया है। 

उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि मैं मध्य प्रदेश की समस्त दुखियारी प्रजा की तरफ से आपसे अरज करता हूं कि मेरा मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार के दलदल में डूबता जा रहा है। भ्रष्टाचार की जननी पार्टी के 50 प्रतिशत के कमीशन राज में घोटालों में किसी को नहीं छोड़ा है। चिट्ठी में भगवान महाकाल से लोगों को इस भ्रष्ट शासन से छुटकारा दिलाने, अपराधियों को दंडित करने और सभी का कल्याण सुनिश्चित करने की प्रार्थना की गई। कमलनाथ ने कहा कि भगवान महाकाल के निवास स्थान उज्जैन में महाकाल लोक कॉरिडोर के निर्माण में भी घोटाला हुआ। चिट्ठी में कहा गया है कि गर्भवती महिलाओं के लिए पोषण आहार योजना से लेकर महाकाल लोक के निर्माण तक भ्रष्टाचार फैला है; जो लोग इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाते हैं उन पर झूठे मुकदमे लाद दिए जाते हैं तथा हर प्रकार से प्रताड़ित किया जाता है।

बाद में मीडिया से चर्चा करते हुए, कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने भ्रष्ट शासन को समाप्त करने के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना की। उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि इस वर्ष के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी तथा पहली कैबिनेट बैठक उज्जैन में होगी। गौरतलब है कि इंदौर पुलिस ने बीते सप्ताह ''50 प्रतिशत कमीशन सरकार" पोस्ट पर कांग्रेस नेताओं प्रियंका गांधी वाड्रा, कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के 'एक्स' खातों के 'संचालकों' के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मध्य प्रदेश सरकार पर राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए प्रदेश भाजपा  के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दावा किया कि कमलनाथ के एक सहयोगी के पास से 9 करोड़ रुपये नकद पाए गए तथा एक मामला भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) के समक्ष लंबित है।

कोयला घोटाला मामले में ED के समक्ष पेश नहीं हुए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन

जादवपुर यूनिवर्सिटी में छात्र की मौत को लेकर वामपंथियों पर भड़कीं ममता बनर्जी, भाजपा-कांग्रेस को भी घेरा

कर्नाटक कैबिनेट में बदलाव की कवायद शुरू, डीके शिवकुमार बोले- नई टीम बनानी होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -