कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा अपना नामांकन, बोले- 'प्रदेश में भ्रष्टाचार बेरोजगारी से जनता त्रस्त है'
कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा अपना नामांकन, बोले- 'प्रदेश में भ्रष्टाचार बेरोजगारी से जनता त्रस्त है'
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में चुनाव (MP Elections) को लेकर जहां एक तरफ जबरदस्त उन्माद देखने को मिल रहा है। वहीं इन सबके बीच आज मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने यहां छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले से अब से कुछ देर पहले अपना नामांकन दाखिल किया है। उनके साथ उनके सांसद बेटे नकुलनाथ और बहू प्रिया नाथ भी थे.

वही नामांकन दाखिल करने जाने से पहले कमलनाथ ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार बेरोजगारी से जनता त्रस्त है। वहीं, आने वाला चुनाव केवल किसी पार्टी तथा विधायक का नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की भविष्य का है। मुझे भरोसा है जनता पर कि वे मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखेगी। कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह के छिंदवाड़ा दौरे और उन्हें घेरने की रणनीति को लेकर पूछा गया। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे घेर ले। यहां की जनता ने मुझे 44 वर्षों से वोट नहीं दिया है बल्कि प्यार दिया है।

कमलनाथ में टिकट देने के पश्चात् उम्मीदवार बदलने के सवाल को लेकर कहा कि जिस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से इनकार किया उसका टिकट बदल गया है। वहीं, कोर्ट के फैसले के बाद भी कुछ सीटों पर फैसला हुआ है। कमलनाथ ने कहा कि सपा और जदयू से गठबंधन का हमने प्रयास किया था। सीटों की बात नहीं की थी। प्रश्न था कि कौन सी सीटे, जहां हमारे लोग कहते थे कि इससे बीजेपी को फायदा होगा वहां नहीं हो पाया। वही कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि भाजपा इस प्रकार से बात कर रही है कि यह मंदिर उनका है। कमलनाथ ने कहा कि राम मंदिर हमारी आस्था एवं सनातन धर्म का चिन्ह है। यह किसी पार्टी का मंदिर नहीं है। बीजेपी मंदिर को अपना बता रही है। प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर कमलनाथ ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय की जो कार्रवाई हो रही है मतदाता सब देख रहे हैं। वहीं, उसका फैसला करेंगे।

INDIA गठबंधन में छिड़ा पोस्टर वॉर, कांग्रेस बोली- राहुल गांधी होंगे अगले पीएम, तो सपा ने अखिलेश को बताया दावेदार

डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई निशा बांगरे

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं रोहित, राहुल को मिलेगी कप्तानी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -