इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं रोहित, राहुल को मिलेगी कप्तानी !
इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं रोहित, राहुल को मिलेगी कप्तानी !
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। व्यक्तिगत प्रदर्शन के साथ ही रोहित शर्मा ने कमाल की कप्तानी भी की  है। भारत ने इस साल अब तक 5 मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है। टीम इंडिया अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली है, मगर इस मुकाबले से पहले भारत को रोहित शर्मा के रूप में एक बड़ा झटका लग सकता है। 

दरअसल, रोहित शर्मा पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, ऐसे में वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से टीम इंडिया की अंतिम एकादश से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि, टीम इंडिया अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली है। इस मैच को रोहित शर्मा मिस कर सकते है। हालांकि, उनके चोट के संबंध में अभी आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है और इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से रोहित शर्मा के बाहर होने के कयास लगाए जा रहे है।

अगर रोहित नहीं तो कप्तान कौन ?
बता दें कि, यदि रोहित शर्मा चोटिल होने के चलते इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाते हैं, तो उनकी जगह भारतीय टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल को सौंपी जा सकती है। दरअसल, भारत के उपकप्तान हार्दिक पांड्या भी चोटिल होने के कारण बाहर चल रहे हैं और इसी के चलते इंग्लैंड के खिलाफ अगर रोहित शर्मा टीम इंडिया की अंतिम एकादश में हिस्सा नहीं लेते हैं तो टीम इंडिया की कप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है।

वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे बड़ी जीत! ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स को 309 रन से रौंदा

नहीं रहे पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी, 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

हॉटस्टार ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, भारत-पाक मैच से ज्यादा लोगों ने देखा कल का खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -