कमलनाथ-अरविंदर लवली ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

भोपाल: मध्य प्रदेश राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने शुक्रवार शाम 10 जनपथ पर अलग-अलग बैठकों में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सूत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कमलनाथ ने सोनिया गांधी को राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया। कमलनाथ ने पार्टी अध्यक्ष को राज्य में उपचुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति से भी अवगत कराया। 

बता दे कि मध्य प्रदेश में खंडवा लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने हैं। गुलाम नबी आजाद का सोनिया गांधी को पत्र आने और पार्टी की पंजाब इकाई में जारी सियासी घमासान के बीच कपिल सिब्बल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाने का फैसला किया है।

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगामी चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। साथ ही अरविंदर सिंह लवली की कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उन्हें पार्टी में कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकती है।

पंजाब में एक और बड़े बदलाव की तैयारी में कांग्रेस

उत्तर कोरिया के साथ सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार अमेरिका: जेन साकी

पवन कल्याण को गांधी जयंती के मौके पर जनसभा करने से पुलिस ने किया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -