पवन कल्याण को गांधी जयंती के मौके पर जनसभा करने से पुलिस ने किया इंकार
पवन कल्याण को गांधी जयंती के मौके पर जनसभा करने से पुलिस ने किया इंकार
Share:

जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण को गांधी जयंती के मौके पर शनिवार को राजामहेंद्रवरम के बालाजीपेट में एक जनसभा को संबोधित करने की पुलिस विभाग ने अनुमति देने से इनकार कर दिया है। गांधी जयंती के अवसर पर, जन सेना ने योजना बनाई थी कि पवन कल्याण राजामहेंद्रवरम के बालाजीपेट में सड़क की मरम्मत के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन पुलिस विभाग ने उन्हें अनुमति नहीं दी। इसलिए, जन ​​सेना ने सड़क की मरम्मत के काम को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। पवन ने राज्य में सड़कों की दयनीय स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए सड़कों के गड्ढों को ठीक करने की योजना बनाई थी।

जन सेना ने शुरू में राजामहेंद्रवरम के डोवलेश्वरम में सर आर्थर कॉटन बैराज की मरम्मत का फैसला किया। लेकिन, सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने तकनीकी कारणों से पवन कल्याण और उनकी टीम को बैराज जाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर बैराज पर बड़ी संख्या में लोग जमा होते हैं तो इससे उसे नुकसान हो सकता है। यह केवल गोदावरी नदी बैराज के संरक्षण और रखरखाव के लिए है और केवल किसानों को पुल पर जाने की अनुमति है।

इसके बाद जेएसपी कार्यकर्ताओं ने बालाजीपेट में सड़क मरम्मत का काम शुरू करने की योजना बनाई। लेकिन यहां भी पुलिस ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया। क्षेत्र इतनी बड़ी संख्या में लोगों को समायोजित नहीं कर सकता है और पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। पूर्वी क्षेत्र के डीएसपी रवि कुमार ने बताया कि अभी महामारी थमी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वे ऑडिटोरियम या फंक्शन हॉल जैसा कोई वैकल्पिक स्थल चुनते हैं, तो वे निश्चित रूप से व्यवहार्यता पर गौर करेंगे और उन्हें अनुमति देंगे।

MSP पर धान की खरीद को खत्म करने की साजिश कर रही मोदी सरकार- सुरजेवाला ने लगाया आरोप

कैप्टन के बागी तेवर देख बैकफुट पर कांग्रेस, हरीश रावत ने दी सफाई

परमबीर सिंह को किसने भगाया ? महाराष्ट्र कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -