कमल हासन ने चुनाव प्रचार से लिया ब्रेक, जानिए क्या है वजह
कमल हासन ने चुनाव प्रचार से लिया ब्रेक, जानिए क्या है वजह
Share:

तमिलनाडु में चुनाव प्रचार की गर्मी, अभिनेता-राजनेता, मक्कल नीडि माईम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन ने कहा है कि वह पैर की सर्जरी के बाद ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है - “मैंने अपने लोगों से मिलने के लिए पिछले 5 हफ्तों में फैले पंद्रह दिनों में 5,000-KM से अधिक पूरे राज्य में यात्रा की। मैं व्यक्तिगत रूप से बदलाव के लिए तरस रहे लोगों के उतार-चढ़ाव को देखकर लौटा हूं। मेरे लोगों के साथ मिलने और उनकी चिंताओं को समझने के लिए मेरे उत्साह ने मेरी व्यक्तिगत सुरक्षा पर मुझे दी गई सलाह को ध्यान में रखा।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- "मैंने अपने अभियान को एक नए जोश के साथ फिर से शुरू करने के लिए कुछ दिनों के भीतर पूरी तरह से कायाकल्प करके वापस आ जाएगा," उन्होंने अपने अनुयायियों से वादा किया है।

कमला हसाम ने आगे साझा किया कि राज्य के चुनावों से पहले उन्होंने बड़े पैमाने पर यात्रा की, डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। "कुछ साल पहले एक दुर्घटना के कारण, मैंने अपने पैर की एक सर्जरी करवाई थी। उस सर्जरी को जारी रखने के लिए, मुझे एक अनुवर्ती सर्जरी से गुजरना पड़ा। डॉक्टरों ने मुझे तब तक आराम करने की सलाह दी थी। मैंने अपना पेशेवर काम शुरू कर दिया था। और राजनीतिक जिम्मेदारियों को दी गई सलाह का पालन करते हुए, मुझे अपने भाइयों और बहनों तक पहुंचने में सक्षम बनाने के लिए, "उनका पत्र - तमिल और अंग्रेजी में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर साझा किया गया।

अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रैन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

8 महीने के बच्चे को सड़क पर लाकर माँ ने दे दी मौत, काटा कुल्हाड़ी से

कोरोना टीकाकरण पर केंद्र ने बदली रणनीति, जानिए आपके राज्य में कब लगेगी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -