अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रैन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे
अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रैन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे
Share:

दिन व दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनती जा रही है। हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जिसकों सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। और सबसे अहम् बात तो है कि इन घटनाओं के बीच जीवन को जीना और भी मुश्किल होता जा रहा है। इतना ही नहीं अब तो हर किसी के लवों पर एक ही बात है कि क्या आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल कांप जाएंगे।।।। 

जी हां अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रेन क्रमांक 4674 शहीद एक्सप्रेस के 2 डिब्बे लखनऊ में पटरी से उतर गए है, हालांकि घटना में कोई यात्री लको किसी भी तरह का कोई नुक्सान नहीं हुआ है। जंहा इस बात का पता चला है कि जैसे ही डिब्बे पटरी से उतरे तो यात्रियों में चीख-पुकार मच गई थी और लेकिन रेल्वे के अधिकारियों ने स्थिती को तुरंत प्रभाव से संभाल लिया था। मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जगतोष शुक्ला ने हादसे की सूचना देते हुए कहा है कि सोमवार सुबह तकरीबन 8 बजे शहीद एक्सप्रेस जैसे ही चारबाग के प्लेटफॉर्म से आगे बढ़ी और उसी वक़्त उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए थे। हालांकि हादसे में किसी यात्री को किसी भी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई। मगर मौके पर काफी हंगाना मच गया था, जिसके  उपरांत अधिकारियों के काफी शीघ्रता दिखाई है।

उन्होंने बताया है कि इन दोनों डिब्बों के यात्रियों को दूसरे डिब्बों में भेज कर जल्द ही ट्रेन रवाना कर दी जाएगी। रेलवे सूत्रों के अनुसार ट्रेन के दोनों डिब्बों के पटरी से उतरते ही यात्रियों में चीखपुकार मच गई थी लेकिन रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत स्थिति को संभाल लिया था। हादसा चूंकि चारबाग रेलवे स्टेशन पर ही हुआ था इसलिए मामले को तुरंत संभाल लिया गया था।

8 महीने के बच्चे को सड़क पर लाकर माँ ने दे दी मौत, काटा कुल्हाड़ी से

कोरोना टीकाकरण पर केंद्र ने बदली रणनीति, जानिए आपके राज्य में कब लगेगी वैक्सीन

किसान आंदोलन में कांग्रेस की सियासत ! एक नेता को इसलिए दिए 10 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -