GST पर कमल हासन झल्लाए...
GST पर कमल हासन झल्लाए...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता कमल हासन के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी  बयानबाजी के कारण सुर्खियों में आ गए है. अबकी बार कमल हासन ने एक कर जीएसटी 'वस्तु एवं सेवा कर' पर सरकार पर कटाक्ष किया है. जी हाँ वैसे भी देखा जाए तो कमल हासन जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'विश्वरूपम-2' के बारे में भी धीरे से कुछ अंगड़ाई ली है. जी हाँ वैसे भी अभिनेता कमल हासन जो कि अभी साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके हे.

उनकी इस फिल्म का एक दमदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसको के सभी ने पसंद भी किया है. बता दे की अबकी बार कमल हासन ने जीएसटी पर कहा कि "हम तह-ए-दिल से जीएसटी और एक भारत, एक कर का स्वागत करते हैं. लेकिन वर्तमान दरों को संशोधित करने की जरुरत है, नहीं तो यह क्षेत्रीय सिनेमा को तबाह कर देगी."

उन्होंने वित्तमंत्री से सिनेमा उद्योग पर सेवा कर को घटाने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा, "उद्योग की तरफ से हमने जीएसटी की दर को 12-15 फीसदी रखने का आग्रह किया है. वर्तमान दर पर मैं इतना कर नहीं चुका सकता और मुझे बाहर निकलने पर मजबूर होना पड़ेगा. हमें याद रखना चाहिए कि यह ईस्ट इंडिया कंपनी का दौर नहीं है." इस तरह से कमल हासन ने जीएसटी पर स्वागत के साथ साथ उस पर कटाक्ष भी किये. 

75 साल की उम्र में दिग्गज तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण का हुआ निधन

मुझे आमिर के 'सत्यमेव जयते' जैसा शो करने की जरूरत नहीं, कमल हासन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -