75 साल की उम्र में दिग्गज तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण का हुआ निधन
75 साल की उम्र में दिग्गज तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण का हुआ निधन
Share:

तेलुगू सिनेमा ने प्रसिद्ध निर्देशक और सांसद दसारी नारायण का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है. बता दे कि, प्रसिद्ध फिल्म निमार्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री दसारी नारायण राव जो के पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण जिनका आज 75 साल की उम्र में निधन हो गया. तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण जो के देखा जाए तो तेलुगू सिनेमा में अपना एक अहम स्थान रखते है. तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण जिन्हे कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपने सराहनीय काम के लिए प्रसिद्ध राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चूका है.

तथा तेलुगू निर्देशक दसारी नारायण राव का यहां केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था. दसारी नारायण राव जो के कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे. वह आंध्रप्रदेश से कांग्रेस सांसद थे. बता दे कि अगर उनके राजनितिक करियर पर नजर डाले तो दसारी नारायण राव जो के 2004-2006 और 2006-2008 तक दो बार केन्द्रीय कोयला राज्यमंत्री रहे.

तो वही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर उन्हें हम देखे तो राव मुख्य रूप से मेघसंदेशम, गोरीनाटकू, प्रेमाभिषेकम, बंगारू कुटुंबम और स्वरगम नरकम के निदेर्शक के रूप में लोकप्रिय रहे. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रहे एनटी रामा राव और अक्किनेनी नागेश्वर राव के साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दसारी नारायण राव के निधन पर कमल हासन ने भी गहरा दुःख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि, 'दसारी नारायण राव के परिवार के प्रति मेरी सहानूभूति और संवेदना. उनका निधन तेलगू सिनेमा के लिए बड़ी क्षति है.' 

मुझे आमिर के 'सत्यमेव जयते' जैसा शो करने की जरूरत नहीं, कमल हासन

कमल के विवादित बोल, आमिर से ज्यादा किये है समाजिक कार्य

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -