चेन्नई की मदद के लिए कमल हासन ने शुरू किया अभियान, जारी किया हेल्पलाइन नंबर

चेन्नई की मदद के लिए कमल हासन ने शुरू किया अभियान, जारी किया हेल्पलाइन नंबर

चेन्नई: जाने माने अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (MNM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल हासन एक जन अभियान की शुरुआत कर रहे हैं जिसका नाम थेरुवु होगा. कमल हासन ने कहा है कि लोग वही हैं जो अपनी समस्याओं का खुद निराकरण कर सकें. हिंदी में थेरुव का अर्थ समाधान के पास है.

कमल हासन ने आगे कहा कि 60 दिनों तक लोग अपने घरों में इसलिए बैठे रहे, ताकि कोरोना वायरस न फैलने पाए. अब हमें उस कोशिश को खराब नहीं करना चाहिए. यह हमारा कर्तव्य है कि हम यह तय करें कि संक्रमण फैलने न पाए. इस अभियान के तहत चेन्नई के लोगों तक सहायता पहुंचाई जाएगी. अभिनेता ने कहा कि पब्लिक प्लेसेज पर सैनिटाइजर रखे जाने की आवश्यकता है. यह हर किसी की आवश्यकता होने वाला है, इसलिए लोगों को इस पहल के लिए बढ़कर आगे आना चाहिए. ठीक इसी प्रकार फेस मास्क और आवश्यक सामानों की आपूर्ति भी करानी होगी. हर किसी की भागीदारी की आवश्यकता है. ऐसे में हमें चेन्नई को बचाने के लिए एकसाथ काम करना चाहिए. हमारे पास इसके लिए समाधान है.

कमल हासन ने इस योजना के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है. 636981111 पर फोन करके लोग इस योजना से जुड़ सकते हैं. कमल हासन ने कहा लोग अपने-अपने हिसाब से योगदान दे सकते हैं. यह अभियान लोगों द्वारा लोगों के लिए रहेगा. अगले आने वाले कुछ हफ्ते भाषा, जाति और दलगत निष्ठाओं से ऊपर होंगे. केवल लोगों के लिए यह काम होगा. हम हर किसी के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

जानिए कौन है अमेरिका के ताकतवर व्यक्ति जेरोम पॉवेल

सऊदी राजकुमार अब्दुल अजीज-अल-सऊद का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

मेलबर्न में निकाली गई 'स्टॉप ब्लैक डेथ्स इन कस्टडी' रैली, इकट्ठा हुए हज़ारों लोग