कमल हासन को 100 करोड़ रूपये भरने का नोटिस थोपा
कमल हासन को 100 करोड़ रूपये भरने का नोटिस थोपा
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ साऊथ के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता कमल हासन के बारे में जिन्हे अचानक से ही 100 करोड़ रूपये भरने का नोटिस भेजा गया है. जी हां खबर के मुताबिक लोकप्रिय फिल्म अभिनेता कमल हासन को दलित पार्टी पुथिया तामिजहगम की ओर से कानूनी नोटिस भेजा है.

अभिनेता कमल हासन पर आरोप हैं कि उन्होंने एक निजी टेलिविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले तेलुगु बिग बाॅस में शामिल होने वाले अभिनेता पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. पार्टी ने संबंधित चैनल और गायत्री रघुराम, एंडेमोल शाइन इंडिया मुंबई के सीईओ एवं प्रबंधक निदेशक दीपक धार और चेन्नई,स्टार विजय टीवी के महानिदेशक अजय विद्या सागर को भी नोटिस भेजा है.

दरअसल थिया तामिजहगम नामक एक दल के संस्थापक एवं अध्यक्ष के कृष्णासामी ने कहा कि भेजे गए नोटिस में कहा गया कि टीवी चैनल और अभिनेता से कहा गया है कि वो सात दिनों के भीतर बिना शर्त माफी ना मांगने पर 100 करोड़ रुपए भुगतान करे. कृष्णासामी ने कहा कि उन्होंने चैनल और कमल हासन से माफी मांगने को कहा क्योंकि अभिनेता गायत्री रघुराम एक अभिनेता को बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वाला कहा था. लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी इसलिए नोटिस जारी की गई है. 

 

बॉलीवुड की सिल्वर जुबली क्वीन 'मुमताज' को जन्मदिन मुबारक हो

मोहम्मद रफी पुण्यतिथि विशेष: एक फनकार जिसने अपने गीतों से लोगों को 'हंसाया' भी 'रुलाया' भी

हैरी पहुंचा भगवान शिव की नगरी काशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -