'पापा' में नास्तिक हूँ, अक्षरा हासन
'पापा' में नास्तिक हूँ, अक्षरा हासन
Share:

आपको बता दे की अभी तो फ़िलहाल अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन वैसे तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'विवेगम' की शूटिंग और तैयारियों में लगी हुई हैं, लेकिन इस बीच वह अचानक किसी और वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि अक्षरा हासन ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है. ऐसी खबरों पर किसी और ने कुछ कहा हो या न कहा हो, लेकिन अब अक्षरा के पापा और साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन को थोड़ी चिंता हो गई है.

कमल हासन ने अपनी बेटी अक्षरा से घर में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी पूछताछ कर ली है, लेकिन पापा कमल ने अक्षरा का इस मुद्दे पर पूरा साथ दिया है. कमल हासन ने ट्वीट कर अक्षरा से पूछा है, 'अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो… प्रेम- तुम्हारा बापू.'

अब पापा के इस रिएक्शन के बाद अक्षरा हासन ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि, 'नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं.' अक्षरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नास्तिक थीं लेकिन बौद्ध धर्म ने उन्हें आकर्षित किया, इसलिए उन्होंने हाल ही में बौद्ध धर्म अपना लिया है. बहरहाल ऐसा कुछ भी नहीं है. 

शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -