गुवाहाटी के इस स्कूल में प्रिंसिपल को हुआ कोरोना
गुवाहाटी के इस स्कूल में प्रिंसिपल को हुआ कोरोना
Share:

गुवाहाटी: कामरूप (एम) जिला प्रशासन ने गुवाहाटी में कामाख्या विद्यालय हाई स्कूल के प्रिंसिपल के कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, अगले सात दिनों के लिए स्कूल को माइक्रो-कंटेनमेंट ज़ोन घोषित किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राचार्य फिलहाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

जिला प्रशासन द्वारा 28 अक्टूबर को जारी आदेश के अनुसार कंटेनमेंट जोन की घोषणा 28 अक्टूबर से प्रभावी होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। स्टाफ और छात्रों के बीच कोरोनावायरस के प्रसार के खिलाफ उपाय करने के लिए, स्कूल रहेगा। बन्द है। कामरूप (एम) जिला प्रशासन के निर्देश के अनुसार गुरुवार को स्कूल के अधिकांश शिक्षकों को अनिवार्य रूप से कोविड- 19 परीक्षण से गुजरना पड़ा।

मतदाताओं के बीच स्कूल के एक वरिष्ठ शिक्षक ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल के छात्रों के साथ-साथ शेष शिक्षकों का भी परीक्षण किया जाएगा, जिनका परीक्षण होना बाकी है। 19 सितंबर को राज्य भर के सभी शिक्षण संस्थानों में पहली कक्षा से शारीरिक कक्षाएं फिर से शुरू हुईं। असम सरकार ने मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की थी जिसके अनुसार एक संस्थान के परिसर में छात्रों की भीड़भाड़ से बचने के लिए विशेष कक्षाओं के लिए विशेष दिन आवंटित किए गए थे।

आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'

चावल कंपनी ने किया 114 करोड़ का फ्रॉड, 3 बड़े बैंकों को लगाया चूना

अब भी भारत में जारी है कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -