कश्मीर पर कुछ ऐसा सवाल पूछ बैठे KRK, लोगों ने कहा- अब तक की सारी बकवास माफ़
कश्मीर पर कुछ ऐसा सवाल पूछ बैठे KRK, लोगों ने कहा- अब तक की सारी बकवास माफ़
Share:

फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान यानि कि केआरके आजकल अपने ट्वीट्स की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें जबसे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटी है, तबसे केआरके ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ में भी लगे हैं. केआरके द्वारा खुलकर आर्टिकल 370 का सपोर्ट भी किया गया है. कमाल राशिद खान के बदले रुख से सोशल मीडिया यूजर्स भी फिलहालकाफी हैरान नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक और नया ट्वीट किया हैं. 

कमाल राशिद खान द्वारा अब कश्मीर के लोगों से एक सवाल किया गया है और उन्होंने ट्वीट कर लिखा हैं कि- ''मेरा कश्मीर के भाई-बहनों से एक साधारण सा सवाल है- यदि PoK, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के लोग पाकिस्तान से खुश नहीं है, तो आप लोग कैसे पाकिस्तान के साथ खुश रहेंगे? विश्वास करो, आप लोग सिर्फ भारत के साथ खुश रह सकते हो. इसलिए कृप्या हिंसा बंद करें और खुश रहें.''

खास बात यह है कि केआरके के इस ट्वीट के फैंस भी कायल हो चुके हैं. अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से ट्रोल हो जाने वाले केआरके का देशभक्ति वाला यह रुप लोगों को खूब भा रहा है. ट्विटर पर कमाल राशिद खान को लोगों का खुलकर सपोर्ट भी मिल रहा है. एक यूजर ने आगे लिखा कि- आज तक आपने जितनी बकवास की है सब माफ. जबकि दूसरे ने इस पर लिखा कि- अच्छी-अच्छी बातें कर रहा है आजकल. जबकि एक शख्स ने लिखा कि - थैंक्यू भाई. दिल खुश कर दिया आज तुमने. ईद मुबारक. लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे हो गए.

बकरीद पर बेहद दुखी है यह मुस्लिम एक्ट्रेस, कहा- दिल रो रहा है

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

बिना शादी के माँ बनने वाली है बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर

VIDEO : कार्तिक ने तोड़े सैकड़ों फैंस के दिल, भारी भीड़ के बीच किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -