बिना शादी के माँ बनने वाली है बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर
बिना शादी के माँ बनने वाली है बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में वह एक से बेहतरीन एक तस्वीरें क्लिक करवा रहीं हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एमी के फैंस और दोस्तों को यह तस्वीर काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटो को देखने के बाद कुछ का कहना है कि यह तस्वीर बहुत खूबसूरत है वहीं कुछ इस तस्वीर को रॉकिंग बता रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे कुछ समय पहले एमी जैक्सन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो व्हाइट ड्रेस पहने बैठी नजर आ रही हैं और इसमें भी एमी का बेबी बंप नजर आ रही थी, इस फोटो को शेयर करते हुए एमी ने लिखा थी, 'पिछले नौ महीने में यह बच्चा इतना जगह घूम चुका है. जितनी मैं अपने शुरुआती नौ सालों में नहीं घूमी थी।' आपको बता दें कि एमी जैक्सन ने इस साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई की थी हालांकि अभी दोनों ने शादी नहीं की है वहीं बिना शादी किये ही एमी प्रेग्नेंट हो गई है.

वहीं उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Beautiful flowers from my beautiful girl इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर एमी लिखती हैं Verified I’ve been waiting to shout it from the roof tops, and today, being Mother’s Day, it couldn’t be a more perfect time... I already love you more than anything in this world, the purest most honest love. We can’t wait to meet you our little Libra one इसमें वह अपने पति संग दिख रहीं हैं.

VIDEO : कार्तिक ने तोड़े सैकड़ों फैंस के दिल, भारी भीड़ के बीच किया यह काम

मिशन मंगल को लेकर फैंस में बढ़ा पागलपन, खिलाड़ी कुमार ने शेयर किया एडवांस बुकिंग का वीडियो

सारा अली खान को नहीं है महंगे कपड़ों का शौक, खुद को फ़कीर कहलाना करती है पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -