29 नवंबर को रिलीज होने वाली है RGV द्वारा निर्देशित कामा राज्यम लो कडपा रेडडलू
29 नवंबर को रिलीज होने वाली है  RGV द्वारा निर्देशित कामा राज्यम लो कडपा रेडडलू
Share:

टॉलीवुड के जाने-माने एक्टर राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म काममा राजम लो कडप्पा रेडडलू की रिलीज की तारीख आखिरकार घोषित हो गई है. राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर 29 नवंबर 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. काममा राजम लो कडप्पा रेडडलू आंध्र प्रदेश की राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है. राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म आंध्र प्रदेश के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम पर आधारित है. रंगम फेम के अभिनेता अजमल आमिर ने फिल्म में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की भूमिका निभाई है. 

सूत्रों का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने ऑन-स्क्रीन सीएम की भूमिका निभाई है. उन्हें रंगम (को) में सीएम के रूप में देखा गया, जिसमें जीवा, पिया बाजपेयी और कार्तिका नायर अभिनीत थीं. राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म काममा राजम लो कडप्पा रेडडलू की रिलीज की तारीख आखिरकार घोषित हो गई है. राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर 29 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह राजनीति के इर्द-गिर्द घूमते हुए नज़र आते है.

वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म आंध्र प्रदेश के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम पर आधारित है. रंगम फेम के अभिनेता अजमल आमिर ने फिल्म में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की भूमिका निभाई है. यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने ऑन-स्क्रीन सीएम की भूमिका निभाई है. उन्हें रंगम (को) में सीएम के रूप में देखा गया, जिसमें जीवा, पिया बाजपेयी और कार्तिका नायर अभिनीत रह चुकीं है. 

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !

फ़िल्म "आरआरआर" की स्टारकास्ट में रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी हुए शामिल, करैक्टर पोस्टर हुए रिलीज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -