कभी गब्बर की प्रेमिका थी यह एक्ट्रेस, आज हो चुकी है ऐसी हालत
कभी गब्बर की प्रेमिका थी यह एक्ट्रेस, आज हो चुकी है ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले आमिर खान आज के समय में बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं। ऐसे में आपको उनकी और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' तो याद ही होगी और इस फिल्म का गाना परदेसी परदेसी भी आप सभी ने सुना होगा। वहीं आपको याद हो इस गाने में दो अभिनेत्रियों ने आमिर के साथ डांस किया था और आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस गाने में नजर आई बंजारन के बारे में। आखिरी वह कौन थी और अब कहा है। जी दरअसल इस गाने में बंजारन के रोल में कल्पना अय्यर नजर आई थी और कल्पना का जन्म उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुआ।

आपको बता दें कि उन्होंने 70 के दशक में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की और कल्पना 1978 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फर्स्ट रनरअप रहीं थी। जी हाँ, वहीं उसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड पेजेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट किया और टॉप 15 सेमी फाइनलिस्ट में जगह बनाई। इसी के बाद कल्पना ने फिल्मों में आइटम नंबर्स किए और यह उनकी पहचान बन गए। उन्होंने केवल आइटम सांग ही नहीं बल्कि कई एड्स भी किए। आपको बता दें कि कल्पना को आप सभी ने 'मुझे जान से भी प्यारा है', 'कोई यहां नाचे नाचे' जैसे कई गाने में देखा होगा। वह एक दमदार एक्ट्रेस मानी जाती थीं। वैसे वह केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि जबरदस्त पॉप सिंगर भी रही हैं।

उन्होंने कई लाइव शोज में परफॉर्म भी किया। जी हाँ, कल्पना उस समय चर्चा में आईं थीं जब उनका नाम अमजद खान से जुड़ा था। वहीं अमजद की मौत के बाद कल्पना ने शादी न करने का फैसला लिया और अभी भी वह अनमैरिड हैं। अब कल्पना दुबई में सेटल हो गईं और एक रेस्टोरेंट चलाती हैं।

इस मॉडल के बॉडी पार्ट देख, उड़ जाएंगे आपके होश और।।।

इस मॉडल की हॉट तस्वीरों के दीवाने है लोग, कर देती है अपनी अदाओं से घायल

नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC पर दिया बयान, अनुपम खेर को बताया जोकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -