'30 पार हो चुकी यह मोहतरमा बोली, 'अब बिस्तर पर अपनी मर्जी चलाती हूं'
'30 पार हो चुकी यह मोहतरमा बोली, 'अब बिस्तर पर अपनी मर्जी चलाती हूं'
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अनु मेनन की फिल्म 'वेटिंग' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ में नजर आ चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री कल्कि कोचलिन साथ में काम कर चुकी है. तथा अब बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने अपने एक बयान में कहा है कि वह अभी फिल्मों में निर्देशन नहीं करना चाहती हैं. देखा जाए तो अपनी एक्टिंग के दम पर कल्की कोचलीन ने सिने-प्रेमियों का दिल कई बार जीता है।

उनकी फिल्मों को हमेशा ही सरहाना मिलती रही है लेकिन एक और चीज है जो कल्की को दूसरी हीरोइनों से अलग करती है, वो कल्कि का खुलकर बोलना, दिल से बोलना। कल्की जब कुछ कहती हैं तो खुलकर कहती हैं चाहे बचपन में हुआ यौन शोषण हो, अफेयर्स हो या शादी का टूटना। काल्कि ने एली मैगजीन से बात की है अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपने सेक्स व्यवहार और अनुराग से तलाक पर खुलकर बोला है। पढ़िए 30 की हो जाना के बाद बिस्तर पर खुद में आए बदलाव पर क्या कह रही हैं काल्कि। काल्कि ने एली मैगजीन से बातचीत की है। काल्कि अब 32 की हो चुकी हैं।

अनुराग कश्यप से उनका तलाक हो चुका है। वो कहती है कि 'मैं जिंदगी में कभी अकेली नहीं रही, इसलिए अनुराग से अलग होते हुए मैं परेशान थी लेकिन मुझे लगा कि अलग होना ही सही फैसला होगा और हम अलग हो गए।' काल्कि सेक्स पर भी बात करती हैं। काल्कि का कहना है कि 20 साल की उम्र के करीब हमारे मन में सेक्स को लेकर बहुत ज्यादा डरते हैं कि साथी पता नहीं कैसा व्यवहार करेगा और खुद को साथी को सौंप देते हैं लेकिन अब ऐसा नहीं है। काल्कि कहती हैं कि 30 की होने के बाद वो बिस्तर पर ज्यादा सेल्फिश हो गई हैं। काल्कि का कहना है कि अब वो सेक्स के दौरान ज्यादा मजे करती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -