NUDE फोटो शेयर कर कहा, मुझे शर्म नहीं आती
NUDE फोटो शेयर कर कहा, मुझे शर्म नहीं आती
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री कल्कि कोचलिन के बारे में जो के पूर्व में जिस प्रकार से अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बन आई थी. अबकी बार अपनी न्यूड फोटोज के कारण वह विवादों में घिर आई है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को जिन्हे की बॉलीवुड में एक अलग तरह की भूमिकाओं के लिए भी पहचाना जाता है. इन दिनों वह अपने किसी बयान को लेकर बल्कि बल्कि अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल हाल ही में कल्कि ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वह विवादों में आ गई हैं.

उनका यह फोटोशूट रीव बब्बर ने किया है. इस फोटोशूट की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसकी वजह से अब कल्कि को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. फोटो पर ट्रोल होने के बाद अपने झन्नाटेदार जवाब में कल्कि ने कहा कि, "मुझे लगता है कि आपको अपने शरीर पर गर्व महसूस करना चाहिए, न कि ये सोचना चाहिए कि दुनिया आपके बारे में क्या कहेगी. हमें हमेशा अपना व्यक्त्तिव सामने रखना चाहिए और मैंने अब तक जो भी किया है उस पर कभी शर्म नहीं आती."

अभी हाल ही में एक बयान में कल्कि का कहना है कि महिलाओं को सफलता के साथ आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का कहना है कि सफलता के साथ आलोचनाओं से रूबरू होना ही पड़ता है. कल्कि कोचलिन ने आगे कहा कि, “महिलाओं को सफलता के साथ आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. सफलता और आलोचना एक साथ मिलती है.” यह पूछे जाने पर कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पश्चिम में जाना-माना चेहरा बन रहीं हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर ने कहा, अक्षय तो छुपे सुपरस्टार निकले...

कपूर खानदान के दो खूबसूरत फूल फिर से अपनी खुशबू बिखेर रहे, Watch Photos

फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -