प्रेग्नेंसी में फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रहीं हैं कल्कि कोचलिन
प्रेग्नेंसी में फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रहीं हैं कल्कि कोचलिन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों उनकी कई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत दिलकश हैं. वहीं बीते दिनों ही कल्कि ने ये बड़ी अनाउंसमेंट एचटी ब्रंच को इंटरव्यू देते हुए की कि वह माँ बनने वाली हैं. वैसे अब कल्कि के प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके हैं और हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉट करते हुए दिखीं जो बहुत खूबसूरत हैं.

जी हाँ, अब कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद फैंस सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी जो आप देख स्टे हैं. जी दरअसल हाल ही में कल्कि की सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और आप देख सकते हैं इसमें कल्कि अलग-अलग ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. एक मल्टी कलर ड्रेस में कल्कि बहुत अधिक खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Mama postureOutfit- @sabyasachiofficialJewellery- @sangeetaboochraMakeup and hair- @angelinajosephStyled by - @who_wore_what_whenPhotography- @chandrahas_prabhu

वहीं एक तस्वीर में व्हाइट, ग्रीन, ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में तस्वीर शेयर कर कल्कि ने लिखा है Bhram diaries b/w#promotions@zee5premium#ZEE5 #SabBHRAMHai#releasing24thoctoberOutfit - @zaraarrings- @radhikaagrawalstudioShoes - @ceriz_fashionHMU- @angelinajosephStyled by - @who_wore_what_whenPhotography- @chandrahas_prabhu जी दरसल कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें अपने बच्चे के आने का बेसब्री से इंतज़ार है. आपको जानकारी होगी ही कि कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड Guy Hershberg इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं और कल्कि अपने बेबी को पानी में जन्म देंगी, जो वह बता चुकीं हैं.

अपने किरदार रुक्मिणी से बहुत अलग हैं मौनी रॉय, खुद किया खुलासा

इंडियन आइडल के सेट पर विशाल ददलानी को मिला ख़ास दिवाली गिफ्ट

ये है दबंग 3 के सबसे बेहतरीन डायलॉग्स, सुनकर खुश हो जाएगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -