इंडियन आइडल के सेट पर विशाल ददलानी को मिला ख़ास दिवाली गिफ्ट
इंडियन आइडल के सेट पर विशाल ददलानी को मिला ख़ास दिवाली गिफ्ट
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल इस बार अपने 11वें सीजन के साथ आ चुका है और शो में जज के तौर पर अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी नजर आ रहे हैं. तीनो को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में इस साल की थीम एक देश एक आवाज है और हर एक एपिसोड में प्रतियोगी अपने टैलेंट से जजेस की तारीफ बटोरने में कामयाब होते हैं. वहीं शो में कंटेस्टेंट्स और जजेस के बीच अनूठी केमिस्ट्री भी नजर आती है और अब हाल में ऐसी ही बॉन्डिंग विशाल ददलानी और पंजाब के रिदम कल्याण के बीच दिखी.

जी हाँ, आपको बता दें कि रिदम कल्याण की मां और बहन विशाल ददलानी की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल में शूट हुए एपिसोड में वे विशाल ददलानी से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान वह संगीतकार के लिए हाथ से बनी मिठाइयां भी लेकर आए और उन्होंने विशेष रूप से विशाल के लिए बेसन के लड्डू बनाए जो विशाल की पंसदीदा मिठाई है.

वहीं शो में अपने प्रति ऐसा प्यार देख कर विशाल ने उनके लिए अपने कुछ बेहतरीन गाने गाए जिसपर सभी मिलकर थिरके और उन्होंने यह भी बताया कि एक गायक और संगीतकार के रूप में वे सभी उन्हें कितना प्यार करते हैं और उनके प्रोजेक्ट्स के लिए उनकी सफलता की कामना करते हैं. इसी के साथ इस दौरान विशाल ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि, ''मैं रिधम के परिजनों का धन्यवाद अदा करना चाहता हूं जो विशेष रूप से मुझसे मिलने के लिए आए और इतनी स्वादिष्ट मिठाइयां भी लेकर आए. जब भी आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जो आपका काम पसंद करते हैं तो वह शानदार अनुभव होता है. वे आपको और भी मेहनत से काम करने किए प्रोत्साहित करते हैं.''

दबंग 3 के ट्रेलर में दबंगई दिखाते नजर आए चुलबुल पांडेय, एक्शन और कॉमेडी का भी लगा तड़का

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया जबरदस्त किस, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म बाईपास रोड का नया टीजर आया सामने, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -