दीपिका को कल्कि ने कहा, 'ये मेरा हीरो'
दीपिका को कल्कि ने कहा, 'ये मेरा हीरो'
Share:

निर्देशक अनु मेनन की फिल्म 'वेटिंग' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ में नजर आ चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री कल्कि कोचलिन साथ में काम कर चुकी है. तथा अब बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने अपने एक बयान में कहा है कि वह अभी फिल्मों में निर्देशन नहीं करना चाहती हैं.

वैसे तो अभिनेत्री कल्की कोचलिन को बॉलीवुड में अच्छे स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है. वो वेस्टर्न ड्रेस को पसंद करती हैं. अब एक बार फिर से कल्कि के बारे में हमे फिर से कुछ सुनने को मिल रहा है जी हाँ, पता चला है कि अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अबकी बार मस्तानी दीपिका पादुकोण को लेकर भी एक बड़ी बात कह दी है जिसके बाद शायद आपको भी यकीन न हो. कल्कि के मुताबिक दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' में दीपिका का दमदार अभिनय था.

इसलिए वे इस फिल्म में दीपिका के अभिनय को देखते हुए कहा कि पीकू फिल्म की हीरो दीपिका ही थीं. कल्कि ने इसके साथ ही साथ यह भी कहा है कि, महिलाओ को हमेशा से ही जेंडर स्टीरियो के टाइप भी किया जाता रहा है. जैसे लड़की मोटरसाइकिल नहीं चला सकती. इसके कारण ऑटोमैटिकली पुरुष को भी स्टीरियो टाइप हो जाता है और उससे उम्मीद की जाती है लड़का माचो होना चाहिए.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -