कल्कि कोंकणा पर इस अंदाज में बरसी.....

May 29 2016 09:06 PM
कल्कि कोंकणा पर इस अंदाज में बरसी.....

बता दे की अनु मेनन की फिल्म 'वेटिंग' में अभिनेता नसीरूद्दीन शाह और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन साथ में काम कर रहे है जब उनसे फिल्म के बारे में अभिनेत्री कल्कि के विषय में नसीर से पूछा गया तो उन्होंने कल्कि कि तारीफ़ करते हुए कहा ‘वेटिंग’ के लिए उनकी को एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन इस भूमिका के लिए सबसे ठीक थीं। फिल्म में नसीरूद्दीन फिलॉस्फी के प्रोफेसर बने हैं जबकि कल्कि एैड एजेंसी की कर्मचारी के किरदार में हैं। तथा अभी कल्कि के बारे में यह सुनने में आ रहा है की कल्कि ने अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा की खुले दिल से प्रशंसा की है।

कल्कि ने कहा 'कोंकणा बहुत ही शानदार डायरेक्टर हैं। उन्हें पता है कि क्या चीज कैसे लेना है।' यह तो सभी जानते हैं कि कोंकणा सेन शर्मा 'ए डेथ इन द गूंज' से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं। कल्कि ने कहा 'कोंकणा बहुत ही स्मार्ट है। वो एक ऐसी डायरेक्टर हैं जो जानती हैं कि अपने कलाकार से वो क्या चाहती हैं। कोंकणा का दृष्टिकोण बहुत स्पष्ट है। यह बात किसी एक्टर को अपना बेस्ट देने में बहुत ज्यादा मदद करती हैं।' इस दौरान जब कल्कि से अब तक की गई सबसे मासूम चीज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'शादी करना।

मुझे लगता है कि आप इसमें दूसरे व्यक्ति पर काफी भरोसा करते हुए उससे शादी करते हैं। मेरा मानना है कि शादी पर भरोसा करने के लिए आपको काफी मासूमियत की जरूरत है।' दें कि कल्कि ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी, जो ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। कल्कि ने कहा कि उन्होंने अब तक अपने जीवन में शादी ही एक ऐसा काम है, जो पूरी मासूमियत के साथ किया।