कलयुगी पिता ने कर डाली अपनी ही मासूम बेटियों की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
कलयुगी पिता ने कर डाली अपनी ही मासूम बेटियों की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रांची: झारखंड के चाईबासा में दिमागी तौर पर कमजोर व्यक्ति ने धारधार हथियार से अपनी ही 2 मासूम बेटियों का क़त्ल कर डाला। घटना हुडांगदा पंचायत के परसाबहाल गांव की है। यहां सोमवार देर रात को बुधन सिंह बोदरा नामक व्यक्ति ने 8 और 6 वर्षीय दो मासूम बेटियों का दरांती से गला रेत डाला।

अपराधी बुधन सिंह बोदरा की पत्नी ने बताया कि उसका पति दिमागी तौर पर कमजोर है। सोमवार रात को उसने देखा कि उसका पति दरांती की धार तेज कर रहा है। उसे लगा कि कहीं वह उसे ही न मार डाले। इसलिए वह घर से भाग गई तथा ग्रामीणों को बताया कि उसका पति उसे मार डालना चाहता है। जब ग्रामीणों को साथ लेकर महिला घर पहुंची तो देखा कि उसकी मासूम बेटियों के शव बिस्तर पर लहूलुहान स्थिति में पड़े हुए हैं। वहीं, दरांती लिए उसका पति भी पास में ही बैठा हुआ है। ग्रामीणों ने तुरंत अपराधी को पकड़ लिया। फिर पुलिस को खबर दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी बुधन सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

महिला ने बताया कि उसकी बेटियों की आयु 8 और 6 वर्ष थी। अनिमा बोदरा 8 वर्ष की थी। जबकि, मुनि बोदरा 6 वर्ष की थी। फिलहाल कराईकेला ने मामला दर्ज करके अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्चियों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

लक्ष्मण झूले पर लगा प्रतिबंध, इस कारण लिया ये फैसला

बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, शुभेंदु बोले- दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

'एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा.. नया रिवाज़ बनाना है..', हिमाचल प्रदेश में बोले अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -