इंतज़ार खत्म, कंलक का टाइटल ट्रैक रिलीज, दिल जीत लेगी वरुण-आलिया की केमिस्ट्री
इंतज़ार खत्म, कंलक का टाइटल ट्रैक रिलीज, दिल जीत लेगी वरुण-आलिया की केमिस्ट्री
Share:

एक से बढ़कर एक सितारों से सजी बॉलीवुड की आने वाली मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इसका कई दिनों से दर्शकों को इंतजार था, पहले यह कल रिलीज होना था, लेकिन अंततः इसे आज जारी किया गया है. आज करण जौहर ने इसके लेट होने के चलते सोसाहल मीडिया पर फैंस से माफी भी मांगी थी और उन्होंने कहा था कि इसे अब आज जारी किया जाएगा. 

फिल्म कलंक के टाइटल ट्रैक गाने के बोल हैं 'कलंक नहीं इश्क है काजल पिया'. गाने में आलिया भट्ट और वरुण धवन की केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रही है. साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर का स्पेशल बॉन्ड आप देख सकते हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने मिलकर अपनी आवाज दी है. अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है, जबकि म्यूजिक प्रीतम का आपको मिलेगा. सोशल मीडिया पर गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और गण पल भर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

कई फैन्स ने इस गाने को सॉन्ग ऑफ द ईयर भी बता दिया है. एक यूजर ने लिखा कि, Song Of The Year... दिल को छू गया. आगे यूजर ने अरिजीत के तारीफ में लिखा, लव यू अरिजीत सिंह. इस फिल्म में मधुर दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म करीब 80 करोड़ रु में बनी है और यह 17 अप्रैल 2019 को रिलीज की जानी है. इसका निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर किया है. 

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -