CANNES FILM FESTIVAL में ईशा गुप्ता ने अपने हुस्न से बिखेरा जलवा
CANNES FILM FESTIVAL में ईशा गुप्ता ने अपने हुस्न से बिखेरा जलवा
Share:

दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल शो Cannes Film Festival 2023 का 16 मई को आगाज हो चुका है। इस बार बॉलीवुड अभियंत्री ईशा गुप्ता ने भी कान मूवी फेस्टिवल में डेब्यू किया और रेड कार्पेट पर अपनी बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। फेस्टिवल से अब ईशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी हैऔर यूजर्स भी कमेंट कर इन पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

कान मूवी फेस्टिवल के लिए ईशा गुप्ता ने डिजाइनर निकोलस जेबरान द्वारा डिज़ाइनर व्हाइट कलर थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखी है। इस गाउन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसकी नेकलाइन है, जिसे फ्लोरल टच देकर पूरा कर डाला है। जिसके साथ अभिनेत्री मैचिंग हाई हील पेयर की है। मिनिमल मेकअप और मैसी बन से ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। कान के रेड कार्पेट पर हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए अभिनेत्री जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी।

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया, इसमें वह कह रही हैं कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इंडियन गवर्नमेंट डेलिगेशन का भाग बनकर बहुत खुश हैं। उन्होंने इस बारें में बोला है, 'मैं इंडियन गवर्नमेंट और फिक्की के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं। भारत अब सिनेमा की दुनिया में एक वैश्विक मंच पर है। सिनेमा की दुनिया के साथ-साथ पूरे विश्व के सामने अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान वाली बात भी है। बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में अनुष्का शर्मा, मृणाल ठाकुर और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी रेड कार्पेट पर वॉक करती हुई दिखाई देने वाली है।  

Cannes 2023 में सारा के लुक ने ढाया कहर

आखिर किस वजह से SRK ने डॉन-3 से खीचें अपने हाथ

'कान 2023' के लिए नॉमिनेट हुई भारत की ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -