पुलिस भी है इस एक्ट्रेस की दीवानी, फिल्म प्रमोशन के दौरान साथ लेने लगी सेल्फी
पुलिस भी है इस एक्ट्रेस की दीवानी, फिल्म प्रमोशन के दौरान साथ लेने लगी सेल्फी
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके दीवाने लाखों नहीं बल्कि करोड़ो हैं. उनमे फिर आज की अभिनेत्री हो या पुरानी. ऐसे में आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने अपनी खूबसूरती से ना सिर्फ भारत की जनता बल्कि भारत की पुलिस को भी अपना दीवाना बनाया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं काजोल की जो जल्द ही अपने पति के साथ तानाजी फिल्म में आने वाली हैं.

वह अपनी आने वाली फिल्म तानाजी के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई है और उनकी सभी तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. ऐसे में अब उनकी तस्वीरें पुलिस वालों के साथ भी वायरल हो रहीं जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पहले तो आपको बता दे अजय देवगन की करियर की यह 100वीं फिल्म है और अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे से की थी और इसके बाद अजय देवगन इंडस्ट्री में छा गए. अब उन्होंने अपनी पत्नी काजोल के साथ अपनी मूवी फिल्म तानाजी की है, जिसका ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है.

ऐसे में इस समय काजोल की इन फोटोज ने लोगों का दिल अपने नाम कर लिया है. इन तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि काजोल पुलिस वाले संग सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है और इससे यह साबित हो रहा है कि न सिर्फ भारत के लोग बल्कि भारत की पुलिस भी काजोल की दीवानी है और सभी इन्हे खूब प्यार देते हैं.

विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

कियारा आडवाणी ने शेयर किया सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -