जब फिल्म सेट पर शाहरुख़ खान की ये एक्ट्रेस खो बैठी थीं अपनी याददाश्त, जबरदस्त है किस्सा
जब फिल्म सेट पर शाहरुख़ खान की ये एक्ट्रेस खो बैठी थीं अपनी याददाश्त, जबरदस्त है किस्सा
Share:

शाहरुख खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी माने जाते हैं तथा उनके इंटरव्यूज को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि उनकी एक आइकॉनिक फिल्म की शूटिंग के चलते उनकी अभिनेत्री गिर गईं तथा उसका प्रभाव सीधा उनके दिमाग पर पड़ा, इसी के चलते उस अभिनेत्री ने अपनी याददाश्त खो दी। शाहरुख खान एवं फिल्म की टीम ने किस प्रकार उन्हें रिवाइव किया...

आपको बता दें कि शाहरुख के जिस इंटरव्यू के बारे में बात कर रहे हैं उसमें अभिनेत्री अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) की बात कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी सह-कलाकार यानी काजोल (Kajol) ही वो थीं जिन्होंने फिल्म की शूटिंग के चलते अपनी याददाश्त खो बैठी थी। इस इंटरव्यू में आप सुन सकते हैं कि शाहरुख खान बता रहे हैं कि कैसे काजोल शूटिंग के चलते साइकिल चलाते समय गिर गईं तथा उसका प्रभाव उनके दिमाग पर पड़ा। वैसे तो काजोल को साइकिल चलाना आता है मगर स्लिप करने के कारण वो गिर गई थीं। सिर पर चोट लगने के कारण काजोल लगभग एक-डेढ़ घंटे के लिए अपनी याददाश्त खो बैठी थीं तथा उन्हें कुछ नहीं समझ आ रहा था कि वो कौन हैं और कहां हैं।

शाहरुख और फिल्म के निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने जब काजोल की बात उनके पति, अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) से कराई थी, तब जाकर उनकी याददाश्त वापस आ पाई थी। यह इंटरव्यू दिलवाले (Dilwale) के प्रमोशन्स के वक़्त का था तथा ये कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का है। काजोल ने, जो उस वक़्त शाहरुख के साथ ही बैठी थीं, इस किस्से की पुष्टि भी की थी। फिल्मों के इस स्टार्स के साथ असल जीवन में हुए इस फिल्मी किस्से ने सभी को चौंका दिया था। 

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद, दिल थामकर देंखे

अपनी तस्वीर शेयर कर सलमान ने फिल्म को लेकर की खास अपील

धड़क-2 से कटा ईशान और जाह्नवी का पत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -