काजोल ने करन को गुस्से में कहा: अबे जा...
काजोल ने करन को गुस्से में कहा: अबे जा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल व फिल्ममेकर करन जौहर के बीच में आई कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. अब वैसे भी दोनों की ही राहे पूरी तरह से जुदा है. काजोल ने वैसे भी देखा जाए तो करन जौहर की बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा उनकी फिल्मे सफल भी रही है.

आपको बता दे की निर्देशक करन जौहर तो अपनी बायोग्राफी में अभिनेत्री काजोल और उनके रिश्ते को लेकर काफी क्लियर बातें लिख चुके हैं की उनके और काजोल के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं हैं ना ही कभी होंगे. अब करन के बाद हमारी काजोल ने भी करन पर कुछ प्रतिक्रियाएं देते हुए अपनी चुप्पी को तोडा है.

जी हाँ सुनने में आया है कि, पहली बार उन्होंने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में काजोल एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उनसे जब करन के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की गई तो काजोल ने कहा, "मुझे लगता है रिश्ते वाकई काफी मुश्किल होते हैं. मेरे पास बॉलीवुड के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है. लेकिन इसके साथ ही करन के साथ जो हुआ मैं उस पर भी कुछ नहीं कहना चाहती." काजोल ने अपने इस स्टेटमेंट से साफ कर दिया कि उनके और करन के बीच काफी कुछ हुआ और अब वो इस मामले पर बात भी नहीं करना चाहती हैं. 

दिशा हुई करण की फिल्म से बाहर, सारा को मिला चांस

सैफ ने कहा: इस Director की फिल्म से डेब्यू करेगी सारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -