'खेसारी लाल यादव' के साथ इस अभिनेत्री ने दिया बोल्ड पोज
'खेसारी लाल यादव' के साथ इस अभिनेत्री ने दिया बोल्ड पोज
Share:

इस समय भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है. काजल राघवानी का अभिनय के साथ-साथ उनके हॉट, सेक्सी और बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. काजल राघवानी हॉट डांस सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर हमेशा गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच काजल राघवानी का इंटरनेट पर एक नया हॉट वीडियो   बवाल मचा रहा है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार हो रही है विजय की यह फिल्म

हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का खूब धमाल मचा रहा है. दरअसल, काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग ‘डाल के केवाड़ी में किल्ली’ का है. इस हॉट भोजपुरी सॉन्ग वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव बेहद सेक्सी और इंटीमेट सीन्स देते दिख रहे हैं. ‘डाल के केवाड़ी में किल्ली’ गाने में खेसारी लाल संग काजल की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

'अंजना सिंह' का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है. बता दें कि काजल राघवानी के फैन्स आएदिन उनकी नई हॉट फोटो और वीडियो देखने के लिए बेकरार रहते हैं, यही वजह है कि हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काजल राघवानी के हाथो हाथो वायरल हो जाते है.

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -