काजल राघवानी के दीवानों की है लंबी लिस्ट, जानिए जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें
काजल राघवानी के दीवानों की है लंबी लिस्ट, जानिए जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें
Share:

अपने फैंस के​ लिए काजल राघवानी अक्सर हॉट और बोल्ड फोटो को शेयर करती रहती है. वैसे काजल के हॉटनेस के तो लोग पहले से ही कायल है लेकिन इस बार उन्होंने अपने हॉटनेस के जाल में सभी को कैद कर लिया. आप भी अगर एक बार काजल के सेक्सी और हॉट अंदाज को देख लेंगे तो उनकी हॉटनेस के जाल से बाहर नहीं निकल पाएंगे.

रजनीकांत के टेलीविज़न शो की तारीख हुई तय!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर काजल राघवानी काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर हमेशा काजल अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी काजल की इन अदाओं पर जान लुटाते हैं. इंस्टाग्राम पर काजल की लेटेस्ट हॉट सेक्सी फोटो वीडियो देखने के लिए लाखों फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. यूट्यूब पर भी काजल के सेक्सी डांस वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही काजल का कोई भी गाना रिलीज होता है यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग जाता है.

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

अगर बता करें निजी जीवन की तो महाराष्ट्र के पूणे शहर में जन्मी काजल राघवानी मूल रूप से महाराष्ट्र की है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में ही कर दी थी. काजल राघवानी की पहचान भले ही बॉलवीुड एक्ट्रेस के तौर पर होती हो. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म से की थी. उन्होंने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्मों में काम किया है.भोजपुरी सिनेमा में काजल ने सबसे बड़ा मुजरिम फिल्म से साल 2013 में डेब्यू की. भोजपुरी फिल्म में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई और उन्होंने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की.भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी की जोड़ी पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है. काजल राघवानी और पवन सिंह की फिल्म भोजपुरिया राजा का गाना “छलकता हमरो जवनिया ए राजा” को इतना पसंद किया गया कि यूट्यूब पर इसे 30 करोड़ से अधिक व्यूज मिले थे. 

यह साउथ एक्टर सॉफ्ट ड्रिंक के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कर चुका है काम

नुसरत जहां ने फैंस के साथ साझा किया अपना स्टाइलिश लुक

तीन साल अलग रहने के बाद कोंकणा-रणवीर ने दी तलाक की अर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -