काजल राघवानी और पवन सिंह के भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज
काजल राघवानी और पवन सिंह के भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज
Share:

भोजपुरी जगत में पवन सिंह तथा काजल राघवानी की जोड़ी काफी सुपरहिट मानी जाती है। पहले भी इनके सांग 'छलकता हमरो जवनिया', 'जान मारे ललका लहंगवा' को करोड़ों व्यक्तियों ने देखा है। अब ये जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी सांग 'सरकेला चुनरी' से धूम मचा रही है। यह भोजपुरी वीडियो गाना यूट्यूब पर ऑडियंस के बीच धमाल मचा रहा है।

वही यह सांग भोजपुरी फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का है। इस सांग में काजल राघवानी बेहतरीन डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस सांग को प्रियंका सिंह ने गाया है तथा बोल कवि अंजना ने लिखे हैं। इस सांग की प्रसिद्धि का अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता कि इस सांग को यूट्यूब पर अब तक 36 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त कर चुके हैं। गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म उद्योग के एक्शन हीरो माने जाते हैं। 

इसके साथ ही पवन सिंह फिल्म जगत में हिट मशीन के नाम से जाने जाते हैं तथा शायद ऐसा इसलिए हैं कि सांग के रिलीज होने से पूर्व ही यह मान लिया जाता है कि यह हिट हो कर ही रहेगा क्योंकि इसमें पवन सिंह है। इसके अतिरिक्त रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई उत्तर नहीं है। पवन सिंह ने उद्योग की करीब हर एक बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है तथा एक से बढ़कर एक शानदार सांग इंडस्ट्री को दिए हैं। आज करोड़ों लोग पवन सिंह को फॉलो करते हैं एवं इसी कारण उनका जब भी कोई न्यू सांग आता है तो देखते देखते ही वायरल हो जाता है। वही इस गाने को भी ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है।

बेवफाई से खफा अक्षरा सिंह ने कुछ इस अंदाज में कहा Don't Touch My Hand, देंखे वीडियो

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस बेहतरीन गाने ने मचाया धमाल

अद्भुत लुक में नजर आई रानी चटर्जी, डांस कर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -