KGF 2 सुपरस्टार यश ने दी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को मात, जानिए क्या है पूरा मामला?

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता यश इन दिनों केजीएफ 2 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। ये मूवी 16 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस मूवी को लेकर इतना क्रेज है कि अभी से ही प्रशंसक मूवी की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। इसका एक बड़ा कारण ये है कि अभी तक ऑडियंस के जहन से इस फिल्म के पहले भाग का क्रेज नहीं उतरा है। वर्ष 2018 में रिलीज हुई इस मूवी ने इतना गदर मचाया था कि हर तरफ कन्नड़ फिल्म अभिनेता के चर्चे होने लगे थे। 

ये कन्नड़ अभिनेता यश की पहली हिंदी फिल्म थी। जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी डब कर थियेट्रिकल रिलीज किया जा रहा था। चौंकाने वाली बात ये है जिस समय ये फिल्म हिंदी ऑडियंस के बीच पहुंच रही थी। ठीक उसी समय बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की मचअवेटेड मूवी जीरो सिनेमाघर पहुंची थी। ऐसे में अभिनेता यश को हर किसी ने सलाह दी थी कि वो इस समय अपनी मूवी रिलीज न करें। क्योंकि ऐसा करना उनकी हिंदी मूवी के लिए बहुत हानि भरा सिद्ध हो सकता है। लेकिन यश ने इस बात को अनदेखा किया तथा ये फिल्म जीरो के साथ ही सिनेमाघर पहुंची थी। दोनों ही मूवीज 21 दिसंबर के दिन रिलीज हुईं तथा इन दोनों की टक्कर ने इतिहास रच दिया।

शाहरुख खान की मूवी ने जहां जबरदस्त क्रेज के बीच रिलीज होने के बाद भी जहां बहुत खराब प्रदर्शन किया था। तो वहीं, केजीएफ चैप्टर 1 जिसे लेकर ऑडियंस में न कोई बज था तथा न ही इस फिल्म के बारे में अधिक खबर थी। लेकिन फिल्म की रिलीज के पश्चात् इसे ऐसी प्रतिक्रिया मिली कि हर कोई हैरान रह गया। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए यश ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी। वो स्वयं मुंबई आकर हिंदी भाषा में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे। लेकिन फिर भी इस समय हर तरफ शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो के ही चर्चे चल रहे थे।

चिरंजीवी सरजा के नन्हे बेटे ने किया उनकी अंतिम फिल्म 'राजमार्टंधा' का ट्रेलर लॉन्च, वीडियो देख झलक जाएंगे आंसू

प्रभुदेवा की बघीरा का टीजर को देख उड़े फैंस के होश, नजर आया अभिनेता का खतरनाक रूप

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती को मिल रही है फैंस से बधाइयां, जानने क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -