आलिया भट्ट ने खास अंदाज में शाहरूख को किया बर्थडे विश
आलिया भट्ट ने खास अंदाज में शाहरूख को किया बर्थडे विश
Share:

फिल्म सड़क 2 की शूटिंग प्रांरभ हो गई है. इस फिल्म में बॉलीवुड आलिया भट्ट जो महेश भट्ट की व्यस्त थी, हाल ही में उन्होने सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है. आलिया भट्ट को उनके को- स्टार आदित्य रॉय कपूर और गुलशन ग्रोवर के साथ स्पॉट किया गया था. बीते दिन यानि 2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 54वां जनम्दिन मनाया, इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ था.सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख खान को विश किया.

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस लिया भट्ट भी थीं, जिन्होने अपने डियर जिंदगी को-स्टार को बर्थडे विश किया. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी से फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे माई डियरेस्ट वन. डियर जिंदगी फिल्म के अलावा आलिया भट्ट ने आनंद एल राय की फिल्म जीरो में कैमियो किया था, फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आए थे.

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

डियर जिंदगी फिल्म में आलिया भट्ट ने कायरा की भूमिका निभाई थी, पहली बार इस फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े परदे पर एक साथ नजर आई थी. वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही आदित्य राय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ सड़क 2 में नजर आएंगी. ये फिल्म साल 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क का सीक्वल है.

सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -