फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर जाकिर नाइक ने कहा- 'दर्दनाक सजा मिलेगी'
फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर जाकिर नाइक ने कहा- 'दर्दनाक सजा मिलेगी'
Share:

इस्लाम पर विवादित टिप्पणी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों का इस समय दुनिया भर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। अब इसी बीच इस विरोध प्रदर्शन की आड़ में जाकिर नाइक अपना काम निकाल रहे हैं। वह इस समय अपने भड़काऊ एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। इस समय फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खिलाफ लगातार वह भड़काऊ पोस्ट कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं जाकिर ने पहले सोशल मीडिया पर फ्रांस के प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने की अपील की थी और अब एक बार फिर से जाकिर ने एक और भड़काऊ पोस्ट डाला है। एक पोस्ट कर जाकिर ने लिखा है, '।।। लेकिन अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी (।।।But Those who abuse the messenger of allah will have a painful punishment)' आप जानते ही होंगे जाकिर नाइक पर भारत में भी लोगों को भड़काने के आरोप लगते रहे हैं। कई एजेंसियों का कहना है भारत में कई लोग जाकिर के भाषणों से रेडिक्लाइज हुए हैं। अब बात करें फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन के बारे में तो आइए बताते हैं क्या है मामला।

क्या है मामला- बीते दिनों ही फ्रांस में एक टीचर ने क्लास के अंदर स्टूडेंट्स को पैगम्बर मोहम्मद साहब का विवादित कार्टून दिखाया था। उसी के बाद एक स्टूडेंट ने टीचर को मार डाला। यह वारदात होने के बाद फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रौं ने इसे इस्लामी आंतकवाद कह दिया था और इसके अलावा उन्होंने कहा था कि 'इस्लाम हमारा मुस्तकबिल हथियाना चाहता है, जो कभी नहीं होगा।' आगे उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद साहब के विवादित कार्टून को जारी रखने तक के लिए कह दिया था। उनके इसी फैसले के बाद कई मुस्लिम देश विरोध में उतर आए हैं।

यहाँ बिना तेल के अपने आप चलती है गाड़ी

कोरोना के कहर के कारण फिर प्रभावित हुआ व्यवसाय

बिहार चुनाव: राजद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तेजस्वी के लिए मांगी सुरक्षा, बताया ये कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -