मौसी बनने के बाद ख़ुशी जाहिर करती नजर आई काजल अग्रवाल
मौसी बनने के बाद ख़ुशी जाहिर करती नजर आई काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड और तमिल दोनों ही फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल की तेलुगू फिल्म Awe बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई कर रहीं है इस फिल्म ने अब तक काफी अच्छी कमाई कर ली है। वहीँ बात करें काजल की बहन निशा अग्रवाल की तो उन्होंने अभी हाल ही में एक बेबी बॉय को जन्म दिया है और काजल मौसी बन चुकी है। जी हाँ अभी हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है The force awakens (at all hours of the night). Meet our new little jedi *Ishaan Valecha* @nishaaggarwal @mastkarandar so much love इस तस्वीर में वे अपनी बहन के बच्चे के साथ नजर आ रहीं है।

निशा ने पिछले साल 27 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया था लेकिन इस बात को सभी से छुपकर रखा था। अक्टूबर 2017 में काजल और निशा दोनों ही बेबी शावर की तस्वीरों में भी नजर आई थी। आप सभी को पता हो काजल की बहन निशा भी कई तेलगु फिल्मो में काम कर चुकी है और 28 दिसबंर 2013 को उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेडं बिजनेसमैन करण वलेचा से शादी कर ली और इंडस्ट्री से नाता तोड़ दिया। शादी के बाद निशा अपने पति के साथ रहने लगी।

बात करें काजल की तो वो एक बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री है उन्होंने बहुत सी फिल्मो में काम किया है जो हिंदी और तेलगु दोनों रहीं है। जल्द ही काजल रवि तेजा की अगली फिल्म में नजर आने वाली है।

बॉलीवुड में वापस लौटने को तैयार है ये सेक्सी अभिनेत्री

रेस 3 की शूटिंग के दौरान इमोशनल हुई जैकलीन

तीसरी पत्नी के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नजर आए करण सिंह ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -