ऑरेंज और पिंक साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं काजल अग्रवाल
ऑरेंज और पिंक साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड में सिंघम फिल्म से अपना एक अलग ही अंदाज दिखाने वाली काजल अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आपको दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में काजल अग्रवाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और इन सभी तस्वीरों में काजल साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने जो साड़ी पहनी है वह कलरफुल है.

वैसे आए दिन कई अन्य एक्ट्रेस की तरह काजल अग्रवाल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. वैसे काजल अपने फैशन के लिए भी काफी फेमस हैं, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में काजल अग्रवाल ने न सिर्फ साड़ी पहनी हुई है बल्कि उन्होंने ज्वेलरी भी पहन रखी है जो दिलकश दिखाई दे रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में काजल ने पिंक और ऑरेंज रंग की साड़ी पहन रखी है और एक तस्वीर में अभिनेत्री कैमरे की तरफ पोज देते हुए खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं.

इसी के साथ एक अन्य पोज में काजल सोफे पर बैठकर कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं जो शानदार दिख रहा है. इस समय एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इन तस्वीरों पर कमेन्स्ट आ रहे हैं. इस समय लाखों यूजर्स इन सभी तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं और कई हजारों की संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं. इन तस्वीरों में काजल का अवतार भी दिल को छू लेने वाला है.

'मर्दानी 2' के लिए सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स को मिला कानूनी नोटिस

पंजाबी कुड़ी यामी गौतम ने इस कन्नड फिल्म से की अपने करियर की शुरूआत

लाखो के डॉग्स अपने साथ रखते हैं प्रतीक बब्बर, पिता से नफरत के कारण छोड़ दिया था सरनेम लगाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -