शेर, भालू और मगरमच्छ संग खलेते नजर आईं यह एक्ट्रेस, VIDEO देख काँप जाएगी रूह
शेर, भालू और मगरमच्छ संग खलेते नजर आईं यह एक्ट्रेस, VIDEO देख काँप जाएगी रूह
Share:

बॉलीवुड में 'सिंघम' गर्ल के नाम से फेमस साउथ अदाकारा काजल अग्रवाल द्वारा हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया गया है, हालांकि दूसरी अदाकाराओं के जन्मदिन से यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही लग था. ऐसा इसलिए क्योंकि सामने आए वीडियो में काजल दोस्तों के साथ नहीं बल्कि जानवरों के साथ बड़े प्यार से मस्ती कर रही हैं.

साथ ही आपको जानकर आश्चर्य होगा लेकिन यह सच है कि काजल ने अपना जन्मदिन भालू को फल, जिराफ को पत्ते और मगरमच्छ को मीट खिलाकर बखूबी मनाया और इतना ही नहीं इन वीडियोज में काजल शेरों के साथ दौड़ भी लगा रही हैं. काजल द्वारा अपनी सोशल मीडिया वॉल पर यह वीडियोज भीशेयर किए हैं. जिसके बाद से ही ये वीडियोज वायरल हो रहे हैं. 

अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन वीडियोज को साझा करते हुए मालिकों को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि, 'जिस प्यार और देखभाल के साथ आप इन शानदार जानवरों को पालते हैं वे बेहद अविश्वसनीय है, साथ ही मुझे इनके इतना करीब आने देने के लिए और मेरे डर पर काबू पाने हेतु आपका थैंक्यू. मैं कीड़े-मकोड़ों से काफी डरती हूं और ये मेरे लिए बहुत बड़ी ही डील थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि काजल द्वारा अपने अभिनय की शुरुआत साल 2004 में हिन्दी फिल्म 'क्यूं! हो गया ना...' से की गई थी. जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था. साथ ही बाद में साल 2011 में अजय देवगन के साथ सिंघम से काजल द्वारा बॉलीवुड में दूसरी बार एंट्री ली गई थी. 

अब इस बात को लेकर नाना पर भड़कीं तनुश्री, कहा- किसानों के पैसे खाते हैं...'

टाइगर का है एक मात्र लक्ष्य, कहा- मेरे नाम से पहचाने जाए...'

'बब्बर' की तरह बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक पर किया 'राज', जानिए कुछ बातें ख़ास

मेन्टल है क्या : रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, बेहद खतरनाक दिखीं 'बॉलीवुड की क्वीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -