अब इस बात को लेकर नाना पर भड़कीं तनुश्री, कहा- किसानों के पैसे खाते हैं...'
अब इस बात को लेकर नाना पर भड़कीं तनुश्री, कहा- किसानों के पैसे खाते हैं...'
Share:

बीते साल बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सबको चौंकाने वाली अदाकारा तनुश्री दत्ता का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है. बता दें कि बीते दिनों ही पुलिस की ओर से अभिनेता को क्लीन चिट दिए जाने पर भड़कने वाली तनुश्री का गुस्सा एक बार फिर नाना पर एक लग बात को लेकर फूटा है. इस बार नान पाटेकर और उनकी चैरिटी फाउंडेशन नाम पर तनुश्री ने कई खुलासे कर डालें हैं.

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर हुए वाकये को लेकर तनुश्री द्वारा नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था और फिर उन्हीं के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी और छोटी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात भी रखी थी. बता दने कि तनुश्री दत्ता ही भारत में मी टू मू्वमेंट शुरु करने के लिए भी जानी जाती हैं और अब तनुश्री का नाना और उनकी चैरिटी को फ्रॉड बताया गया है.

नाना पर एक्ट्रेस तनुश्री एक के बाद एक हमले किए जा रही है. हाल ही में आए मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तनुश्री ने कहा है कि 'नाना पाटेकर का राज जल्द ही लोगों के सामने आएगा. लोगों को पता चलेगा कि कैसे नाना ने हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुए मामले को लेकर साइड स्टेटमेंट कहलवाए. ऐसा इसलिए क्योंकि वो इनोसेंट साबित हों. नाना ने खुद को बचाने के लिए कानून को भी पैसे खिलाए है'

 

टाइगर का है एक मात्र लक्ष्य, कहा- मेरे नाम से पहचाने जाए...'

'बब्बर' की तरह बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक पर किया 'राज', जानिए कुछ बातें ख़ास

मेन्टल है क्या : रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, बेहद खतरनाक दिखीं 'बॉलीवुड की क्वीन'

इस एक्ट्रेस का खुलासा, बैड बॉयज को पसंद करती है लडकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -