सलमान ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल
सलमान ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल
Share:

अभिनेता सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हो चुके हैं. अभिनेता सलमान द्वारा साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की गई थी और इस फिल्म की रिलीज़ के बाद अगले साल उनकी फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज़ हुई थी और सलमान को इंडस्ट्री में काफी पहचान भी इससे मिली थी. सलमान द्वारा इंडस्ट्री में अपने 31 साल पूरे होने पर बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की गईं है. 

अभिनेता ने ट्वीटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में कैप्शन दिया है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और उन सभी लोगों का मेरी 31 साल की यात्रा में शामिल होने का शुक्रिया. उन फैन्स और खैरियत चाहने वालों का भी शुक्रिया जो कि मेरे साथ इस अद्भुत यात्रा में शामिल रहे.  

गौरतलब है कि सलमान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद एक प्रोजेक्ट में साथ नज़र आने वाले थे, हालांकि अब ये प्रोजेक्ट बंद हो चुका है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि सलमान द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को 125 दिन देने का वादा किया गया था और साथ ही सलमान इंशाअल्लाह को ईद के मौके पर ही अगले साल रिलीज करना चाहते थे, हालांकि सलमान की ईद पर फिल्म रिलीज करने की बात से भंसाली ने इनकार कर दिया है और अब यह फिल्म शुरू होने से पहले ही डब्बा बंद हो चुकी है.

 

अब पूर्व प्रधानमंत्री पर बनने वाली है बायोपिक, जानकारी आई सामने

पापा के सामने किसिंग सीन करने से डर रहे थे करण देओल लेकिन...

प्रियंका ने छोड़ दिया निक का साथ, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही खिंचाई

एक जैसी ऑउटफिट में नजर आईं बॉलीवुड की यह माँ-बेटी, लोग कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -