सलमान को छोड़ अकेली निकल पड़ी कैटरीना, जमकर कर रही 'भारत' का प्रमोशन
सलमान को छोड़ अकेली निकल पड़ी कैटरीना, जमकर कर रही 'भारत' का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने हुई रहती हैं और इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वहीं अब हाल ही में इसी बीच उनको मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया है. जहां वे अकेली नजर आई और वे फ़िलहाल फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई है. वे यहां पर फिल्म के प्रमोशन हेतु ही पहुंची थी. 

बताया जा रहा है कि वे एक इवेंट में शिरकत करने के लिए आईं थी और इस खास इवेंट में वो फ्लोरल प्रिंटेड हाई थाई स्लिट मैक्सी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फ्लोरल ड्रेस के साथ ब्लैक बेल्ट भी कैरी किया हुआ था. जो उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा था और इसके साथ वो ब्लैक एंड व्हाइट हाई हील्स सैंडल्स पहने हुए नजर आईं है. 

साथ ही आप फोटो में देख सकते हैं कि खुले बाल और मिनिमल मेकअप ने कैटरीना के लुक चार-चांद लगा दिए थे. वहीं फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना का सिंपल अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना खूबसूरत और हॉटनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए यह साबित भी कर देती हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती है.

 

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

फिल्म से पहले दर्शकों को इस तरह खुश कर गए रणबीर-आलिया, मिला बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -