CM पद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का आया बड़ा बयान, बोले- 'रविवार को खत्म हो जाएगा सस्पेंस...'
CM पद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का आया बड़ा बयान, बोले- 'रविवार को खत्म हो जाएगा सस्पेंस...'
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय बृहपतिवार को भोपाल पहुंचे थे। उन्होंने प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती भाजपा कार्यकर्ता  देवेंद्र सिंह ठाकुर से मुलाकात की तथा उसका हालचाल जाना। आरोप है कि देवेंद्र ठाकुर पर कांग्रेस MLA समर्थिक कुछ बदमाशों ने तलवार से हमला किया था। जिसमें उनको हाथ में गंभीर चोट आई है। 

मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने लाडली बहना योजना से जीत मिलने के सवाल पर मीडिया से एक बार फिर कहा कि तीनों प्रदेशों में मोदी मैजिक चला है। सभी योजनाओं के प्रभाव से जीत मिली है। लाड़ली बहना सहित अन्य योजनाओं के गुलदस्ते से विधानसभा चुनाव में जीत मिली है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का नेतृत्व सबसे भारी है। उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना राजस्थान और छत्तीसगढ़ में थी क्या? 

विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी का नेतृत्व, अमित शाह की रणनीति और जेपी नड्डा जी की पोलिंग बूथ की प्लानिंग से जीत मिली है। कैलाश विजयवर्गीय ने उनका नाम मुख्यमंत्री फेस की दौड़ में होने को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री की दौड़ में एक दर्जन नाम हैं। जिसमें मेरा नाम चलाने के लिए आपका धन्यवाद। उन्होंने कहा कि रविवार तक मुख्यमंत्री के नाम को लेकर सस्पेंस खत्म हो जाएगा। आपको बता दें राज्य की 230 विधानसभा सीट में से भारतीय जनता पार्टी ने 163 पर जीत दर्ज की है। वहीं, कांग्रेस 66 सीटों पर विजय हुई है। एक सीट अन्य को मिली है। 

बाथरूम में फिसलकर गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR, अस्पताल में हुए भर्ती

भूकंप के झटकों से हिले भारत के कई राज्य, हुआ ये हाल

'उत्तर-दक्षिण में भारत को मत बांटो..', सीएम रेवंत रेड्डी के बयान पर कांग्रेस को रविशंकर प्रसाद की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -