विजयवर्गी का वार : जिनके पास काला धना है, वो असहिष्णुता के नाम पर देश छोड़ते है
विजयवर्गी का वार : जिनके पास काला धना है, वो असहिष्णुता के नाम पर देश छोड़ते है
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म अभिनेता आमिर खान को आड़े हाथ लेते हुए हाल ही में उनके द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर निशान साधा है. कैलाश ने कहा है की जिन लोगो का विदेशों में काला धन जमा है, वही लोग असहिष्णुता के नाम पर देश छोड़ने की बात कर रहे हैं।

बता दे की कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर बिना किसी का जिक्र करते हुए लिखा है की जिस प्रकार से केन्द्र सरकार द्वारा ब्लैक मनी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है उससे काला धन रखने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। यही वजह है की जिन लोगों ने विदेशों में काला धन जमा कर रखा है, वही लोग 'असहिष्णुता के नाम पर' देश छोड़ कर विदेश में रहने की बात करने लगे हैं।

वही दूसरी और BJP सांसद साक्षी महराज का कहना है की जिश देश में आमिर खान की फिल्मो ने करोडो का व्यापार किया वह उसी देश के खिलाफ ऐसा बोल रहे है। इसके साथ ही उन्होंने भारत को पूरी दुनिया में सबसे सहनशील राष्ट्र बताया है। BJP प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी असहिष्णुता पर बयान देने वाले आमिर खान पर जमकर हमला बोला है। हुसैन ने कहा कि आमिर खान डर नहीं रहे हैं, बल्कि वह देश की जनता को डरा रहे हैं।

 बता दे की इससे पहले मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भी असहिष्णुता वाले बयान पर आमिर खान से कई सवाल कर डाले। अनुपम खेर ने ट्वीटर पर आमिर खान पर सवालों की झड़ी लगा दी है। आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने उन्हें देश छोड़ने की सलाह दी थी।

इसके बाद अनुपम खेर ने ट्वीट किया, डियर आमिर खान, क्या आपने किरन को बताया की यह देश इससे भी बुरे दौर से गुज़र चूका है लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं। जानकारी दे की एक कार्यक्रम के दौरान असहिष्णुता में मुद्दे पर आमिर खान ने बयान देकर एक नए विवाद को हवा दे दी है जिसके बाद से ही देशभर में बवाल मचा हुआ है। जिसके बाद हर कोई इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -