कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- ममता बनर्जी मुझे भी कर सकती हैं गिरफ्तार

बेंगलुरु: विधानसभा चुनाव से पूर्व पश्चिम बंगाल में भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस (TMC) के मध्य वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है। सीबीआई ने कोयला तस्करी मामले में सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की बीवी रूचिरा बनर्जी से पूछताछ की तो पामेला ड्रग्स मामले में बंगाल पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को हिरासत में लिया गया। भाजपा नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी के पश्चात् पार्टी के महासचिव तथा बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर बड़ा दोष लगाया है। 

वही कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि ममता बनर्जी मुझे भी हिरासत में ले सकती हैं। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि अभिषेक बनर्जी का नजदीकी विनय मिश्र कई अवैध धंधों में संलिप्त है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का नजदीकी विनय मिश्र, कोयला तस्करी से लेकर गाय तस्करी तथा बालू तस्करी तक के अवैध कारोबार में संलिप्त है। कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि उनके समीप सभी कागजात उपस्थित है, जिसमें विनय मिश्रा के बारे में बहुत सबूत हैं।

कोलकाता पुलिस ने कल भाजपा नेता राकेश सिंह को हिरासत में ले लिया। राकेश सिंह, भाजपा युवा मोर्चा की एक्टिविस्ट पामेला गोस्वामी के दोषों से ड्रग्स मामले में फंसे हैं। ड्रग्स रखने के दोषों में घिरीं पामेला ने राकेश पर स्वयं को फंसाने की तोहमत गढ़ी है। राकेश की गिरफ्तारी तब हुई, जब वो कोलकाता पुलिस के समन को अनदेखा कर दिल्ली कूच कर रहे थे। कोकीन रखने के दोष में गिरफ्तार भाजपा युवा मोर्चा नेता पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर दोष लगाए थे। पामेला ने अदालत में पेशी के समय चिल्ला चिल्ला कर राकेश सिंह का नाम लिया था। हालांकि राकेश सिंह तथा उनके परिवार के लोगों ने आरोपों को खारिज कर दिया किन्तु पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सके।

रुकिए, कहीं आप जीवन सिर्फ काट तो नहीं रहे?

जो बिडेन ने किरण आहूजा को शीर्ष कार्मिक प्रबंधन पद पर किया नियुक्त

एप्पल के सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स का 66 वां जन्मदिन आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -