'अगर कार्यकर्ता अधिकारियों के भरोसे रहते, तो योजना का बंटाधार हो जाता...', अधिकारियों पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय
'अगर कार्यकर्ता अधिकारियों के भरोसे रहते, तो योजना का बंटाधार हो जाता...', अधिकारियों पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय
Share:

इंदौर: कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) एक बार फिर से अफसरों को अपने निशाने पर लेते दिखाई दिए हैं। शुक्रवार (29 दिसंबर) को इंदौर में भाजपा के कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। कार्यकर्ताओं से चर्चा के चलते कैलाश विजयवर्गीय ने तमाम बातें कहीं मगर उनका अफसरों पर निशाना साफ तौर पर दिखाई दिया। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कार्यकर्ता अफसरों के भरोसे रहते हैं, तो योजना का बंटाधार हो जाता है। कैलाश विजयवर्गीय के कहने का मतलब था कि अफसर सरकार की योजनाओं को ठीक से क्रियान्वित नहीं करते हैं यानी अफसर योजनाओं को लेकर लापरवाही करते हैं। इसके साथ ही उन पर गंभीरता से काम नहीं करते हैं। आगे कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा मुझे गर्व हो रहा है यह बोलते हुए कि अभी मैं एक नंबर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहा था, जहां कार्यकर्ताओं ने मुझसे कहा कि आजकल अफसरों का रवैया बदल गया है। मैंने पूछा क्यों, तो कार्यकर्ताओं ने कहा कि आजकल नमस्ते करने लगे हैं तथा चाय भी पिला रहे हैं। मैं प्रदेश के सीएम मोहन यादव को धन्यवाद देता हूं कि गुना की घटना होने के पश्चात् प्राथमिक तौर पर लापरवाही और दोष पाए जाने पर जिम्मेदार अफसरों पर कड़ी कार्रवाई की गई। सरकार ऐसे ही चलती है जिस प्रकार मोहन यादव ने शुरुआत की है।

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि जीत का श्रेय इंदौर की जनता को जाता है, जो वर्ग पहले हमें वोट नहीं देते थे पीएम नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं की वजह से उन वर्गों का भी हमें बढ़-चढ़कर वोट मिला है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमें जो कामयाबी विधानसभा चुनाव में मिली है, उसे हमें आगे भी कायम रखना है। अब सभी कार्यकर्ताओं के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी आई है, जब 9 की 9 विधानसभा की जनता ने हमें जीताया है, तो इंदौर की जनता को हमसे बड़ी उम्मीद है। हमें पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही गरीब कल्याण की योजनाओं को विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए सभी हितग्राहियों तक पहुंचाने का कार्य करना है तथा यह ध्यान रखना है कि इंदौर में कोई भी गरीब ऐसा ना हो जिसे योजना का लाभ न मिले। हमें घर-घर जाकर योजनाओं का प्रचार प्रसार करना है।

BJP नेता के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का केस, लगे ये गंभीर आरोप

'हमारे बीच ऐसा कोई समझौता नहीं..', भारत ने माँगा आतंकी हाफिज सईद, तो बेशर्मी से बोला पाकिस्तान !

अपने ही 2 वर्षीय मासूम को माँ ने दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर सिहर उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -