करण वी ग्रोवर लॉक डाउन में सीख रहा है एक नया हुनर,
करण वी ग्रोवर लॉक डाउन में सीख रहा है एक नया हुनर,
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाइउन के चलते टीवी सितारों की जिंदगी जैसे ठहर सी गई है। वहीं ऐसे में अपना मन लगाने के लिए ये सितारे नए-नए काम सीख रहे हैं। इसके साथ ही किसी को इन दिनों किताबें पढ़ने का चस्का लग गया है तो कोई कि किचेन में लजीज खाना बनाना सीख रहा है। वहीं ऐसा ही कुछ हाल सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) के लीड स्टार करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) का भी है। इसके साथ ही करण वी ग्रोवर लॉकडाउन के दिनों में खाना बनाने में माहिर हो चुके हैं। इसके अलावा वो इन दिनों अपने दिमाग को शांत रखने के लिए योग भी सीख रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण वी ग्रोवर इन दिनों काफी समय योग आसन करने में बिताते हैं। वहीं इस बात का खुलासा खुद करण वी ग्रोवर ने किया है। हाल ही में करण वी ग्रोवर एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। इसके  साथ ही इस दौरान करण वी ग्रोवर ने बताया कि, 'मैं हमेशा से से ही योग सीखना चाहता था। वहीं समय की कमी के चलते कभी योग करने का मौका नहीं मिला। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन में अब मेरे पास समय की कमी नहीं है। ऐसे में अब मैं अपना काफी वक्त योग को दे रहा हूं। 

इसके अलावा कोरोना वायरस लॉकडाउन में घर के सारे काम भी अब मुझे ही करने पड़ते हैं। जिसकी वजह से मेरा पूरा दिन आराम से बीत जाता है। वहीं  कोरोना वायरस लॉकडाउन का ऐलान होते ही करण वी ग्रोवर ने सबसे पहले अपना हेयरस्टाइल बदल डाला। वहीं काफी समय से करण वी ग्रोवर एक जैसे हेयरलुक में ही नजर आ रहे थे। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए करण वी ग्रोवर ने अपने बालों को छोटा कर लिया। इसके साथ ही अपने नए लुक का एक वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karan V Grover (@karanvgrover) on

कभी न हो पैसों की तंगी, इसलिए दारा सिंह ने साइन की थी फिल्म

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की यह तस्वीर

शोएब संग दीपिका कक्कड़ ने शेयर की सहरी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -